Thursday 7 June 2018

Motivational video of Netherlands Prime Minister Mark Rutte mopping coffee

इस नेकदिली काम की वजह से इस विदेशी पीएम की दुनियाभर में हो रही जमकर तारीफ


Date.07.06.2018 : smartcare.studio




आपने कभी किसी देश के प्रधानमंत्री को पार्लियामैंट में पोछा लगाते देखा है। हो गए न हैरान लेकिन नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रुते की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह डच पार्लियामैंट में पोछा लगाकर सफाई करते नजर आ रहे हैं.


बता दें कि डच पीएम मार्क रुते जब डच पार्लियामेंट में जा रहे थे, तो उनके हाथ में कॉफी का एक कप था, लेकिन जैसे ही वह पार्लियामैंट में घुसे तो उनके हाथ का कॉफी कप छूटकर गिर गया। इसके बाद पीएम ने पार्लियामेंट के हाउसकीपिंग स्टाफ से पोछा मंगाया और उसे लेकर खुद ही गिरी हुई कॉफी को साफ करने लगे।


इस दौरान हाउसकीपिंग का स्टाफ खड़े होकर अपने प्रधानमंत्री की इस नेकदिली की तारीफ में तालियां बजाता रहा। सोशल मीडिया पर डच पीएम की यह वीडियो काफी लोग पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपने कमेंट भी कर रहे हैं।



Watch Video :


https://mobile.twitter.com/hashtag/whatsappwonderbox?src=hashtag_click


इस वीडियो को महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। रुते की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा- मैं झुककर आपको सलाम करता हूं सर। विश्व पर्यावरण दिवस पर सबके लिए यह शानदार संदेश है कि हम लोगों ने ही अपनी धरती को गंदा किया है और अब हमें खुद ही इस गंदगी को साफ करना होगा।


अपने कमेंट में जहां अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने डच पीएम की तारीफ की है, वहीं कुछ यूजर्स ने लगे हाथ घमंडी और अपने आप को जनता से ऊपर समझने वाले राजनेताओं को भी डच पीएम से कुछ सीख लेने की नसीहत दे दी। पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार हामिद मीर ने डच पीएम के इस वीडियो को साझा करते हुए अपने राजनेताओं पर निशाना साधा है।



अपने ट्वीट में हामिद मीर ने लिखा कि कभी-कभी एक प्रधानमंत्री भी स्वीपर का काम कर सकता है, लेकिन हमारे यहां कभी ऐसा कुछ नहीं देखने को मिलता, केवल नीदरलैंड के पीएम मार्क रुते ही ऐसा कर सकते हैं। मैं उनकी इस शालीनता से काफी


Subscribe my youtube channel:

https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw/featured



No comments:

Post a Comment

Singer Mika Singh arrested in Dubai for alleged sexual misconduct

Singer Mika Singh arrested in Dubai for alleged sexual misconduct. Read details inside There is no denying that Bollywood si...